Saturday 2 December 2017

नहीं किया जा सकता लोड पुस्तकालय त्रुटि 126 mt4 विदेशी मुद्रा


मेटाट्रेडर के साथ एक मेटलैब डीएलएल इंटरफ़ेस करने में मदद की ज़रूरत है मैंने मेटाट्रेडर के साथ पहले से ही एक वीसी डीएलएल में अंतरफलक किया है, लेकिन अब मैं एमएलएल कोड के साथ एक DLL का उपयोग कर मैटलब कोड इंटरफ़ेस करना चाहता हूं। मैंने केवल एक साधारण फ़ंक्शन के साथ एक test. m फ़ाइल बनाई है: फ़ंक्शन आउटपुट AddTwo (x, y) आउटपुट xy तब मैंने एक सी साझा लाइब्रेरी के लिए एक परिनियोजन प्रोजेक्ट बनाया है, मैंने test. m फ़ाइल जोड़ दी है और सब कुछ संकलित कर dllTest. dll । एक testDLL. mq4 फ़ाइल में मैंने लिखा: import quotllllsTest. dllquot डबल AddTwo (डबल एक्स, डबल वाई) आयात और शरीर में एक सरल: अलर्ट (AddTwo (4.0, 6.0)) यह काम नहीं करता है, मैं केवल एक quotcannot लोड पुस्तकालय dllTest. dll (त्रुटि 126) quot ऐसा लगता है कि एक संकलन समस्या है। मेरी अन्य विजुअल सी डीएलएल के साथ मुझे एक समान त्रुटि मिली, जिसने एमसीएफसी को एमटीसीसी से शेयर किया हुआ डीएलएलक्वाट में एमटीसीसी का उपयोग करने के लिए एमसीसीक्वाइट के उपयोग से एमसीसीक्वाट को बदलकर हल किया। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैटलैब में क्या करना है किसी को भी सफलतापूर्वक एक एमएलएल कार्यक्रम में एक Matlab dll का इस्तेमाल किया, किसी भी संकेत मैं एक बड़ी समस्या है। मैंने मेटाट्रेडर के लिए विज़ुअल स्टूडियो एक्सप्रेस 2018 सी 4343 के माध्यम से एक DLL फ़ाइल विकसित की है। मेटाट्रेडर एक विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रम है जो प्रोग्रामयोग्य है और आयात फ़ंक्शन द्वारा किसी भी DLL फ़ाइल का उपयोग कर सकता है। मैंने विंडोज 7 एक्स 64 ओप सिस्टम पर वी.एस. एक्सप्रेस का उपयोग किया है एक्सप्रेस x 64 (जैसा मैं जानता हूं) का उपयोग नहीं कर सकता, इसलिए सब कुछ एक्स 86 (32 बिट) के रूप में बनाया गया है, मैंने इसे गुण (प्रबंधन) के माध्यम से देख लिया है। समस्या: मैंने अपने मशीन पर डीएलएल फ़ाइल का निर्माण किया और यह मेटाट्रेडर के तहत पूरी तरह से काम कर रहा है लेकिन केवल मेरी मशीन पर। (शायद वीएस ने कुछ जरूरी फाइलों की प्रतिलिपि बनाई है) जब मैंने इसे दूसरी मशीन (वाईन एक्सपी (x86)) पर करने की कोशिश की तो मुझे एक त्रुटि संदेश मिला: पुस्तकालय त्रुटि लोड नहीं हो पाई है 126 निर्भरता वाकर से पता चलता है कि निम्नलिखित DLL गायब हैं (केवल Win XP मशीन पर): मैंने उन्हें डाउनलोड किया और विशेषज्ञ पुस्तकालयों (मेरी डीएलएल फ़ाइल के बगल में) को डाल दिया। (मेटाट्रेडर किसी भी DLL को जो इस पुस्तकालयों में कॉपी कर सकता है) समस्या अभी भी मौजूद है। मैंने एमएफसी के उपयोग को वीएस में साझा करने के लिए स्थिर में बदल दिया और डीएलएल को फिर से बनाया। गुणक कॉन्फ़िगरेशन गुणगणित एक स्थैतिक लाइब्रेरी गुणक सी 4343 कोड जनरेशनरेन्टीम लाइब्रेरी (एमडीडी) में एमएफसीयूएसी एमएफसी का उपयोग करना मैं इन मंचों को इकट्ठा करने वालों को सेट करता हूं, आदि। समस्या अभी भी मौजूद है (DLL फ़ाइलों को आगे याद आ रही है) मुझे लगता है कि यह एक सम्मोहक सेटिंग समस्या है लेकिन मैं नहीं जानता कि क्या क्या आपके लिए मेरे लिए कोई सलाह है आपके विवरण के आधार पर, यह कहना मुश्किल है कि क्या यह एक संकलक समस्या या ऑपरेशन सिस्टम समस्या है। क्या आप मुझे आपके मुद्दे के बारे में और अधिक विस्तार बता सकते हैं उदाहरण के लिए जो आपने WinAPI को अतिरिक्त में कहा है यहाँ इन dll के बारे में कुछ अन्य जानकारी है: 1. ieshims. dll विंडोज Vista 7 का एक आर्टिकल है। ieshims. dll का उपयोग कुछ खास कॉल्स प्रॉक्सी के लिए किया जाता है जैसे कि क्रिएप्रेसेस और हाथ से सुरक्षित मोड आईई जो एक्सपी पर मौजूद नहीं है। तो यह अनावश्यक है 2. wer. dll विंडोज त्रुटि रिपोर्टिंग से संबंधित है और यह शायद Windows XP पर अप्रयुक्त है जिसका विस्टा और इसके बाद के संस्करण की तुलना में थोड़ा भिन्न त्रुटि रिपोर्टिंग सिस्टम है। 3. bcrypt. dll और ncrypy. dll विंडोज क्रिप्टोग्राफिक primitives पुस्तकालय हैं 4. आप विभिन्न विंडोज़ संस्करण के बीच अंतर बनाने के लिए ifdef की तरह एक मैक्रो परिभाषा का उपयोग कर सकते हैं। आपका उत्तर प्राप्त करने में आपकी खुशी है और आपकी समस्या को सुलझाने में आपकी मदद है रोब पैन एमएसएफटीएस एमएसडीएन सामुदायिक सहायता हमें प्रतिक्रिया दें या माइक्रोसॉफ्ट से कोड का नमूना प्राप्त करें कृपया उत्तर को जवाब के रूप में चिह्नित करें यदि वे मदद करते हैं और उन्हें खारिज कर देते हैं यदि वे कोई मदद नहीं देते हैं गुरुवार, 24 मार्च, 2018 8:38 पूर्वाह्न

No comments:

Post a Comment