Saturday 30 December 2017

7 am to 9am breakout strategy in forex


7 बजे- 9 बजे बिग डॉग यूएसएस ब्रेकआउट रणनीति जून 2004 में शामिल हुई स्थिति: प्रो व्यापारी 231 पोस्ट यह एक बहुत अच्छा सवाल है, और आपकी तस्वीर बहुत स्पष्ट है कभी-कभी, जब मैं कुछ ब्रेकआउट सिस्टम का परीक्षण करता हूं तो मुझे लगता है कि ओसीओ के नियमों का पालन न करें, दूसरे शब्दों में, मैं खरीद रोक को सक्रिय नहीं होने पर रोक रोकता हूं, लेकिन। अगर आप ऐसा करते हैं, तो सिस्टम को दूर से एक एप भूल जाते हैं सिस्टम हो, क्योंकि आपको बारीकी से तैयार करने की जरूरत है और अपने बचाव को खोने के लिए आगे बढ़ना होगा। और अब हमारे पास एक नया महत्वपूर्ण सवाल है अगर 15 पिक्स ऊपर थे और हम अपने एसएल को ब्रेकेन में ले जाते हैं, तो दूसरी तरफ किसी भी लाभ के बिना कितनी बार अच्छी तरह से बंद हो जाता है, कुछ हफ़्ते में हमारे पक्ष में बाजार में बढ़ोतरी देखने के लिए, लेकिन अगर आप किसी भी जोड़ी को देखते हैं, तो आप कर सकते हैं कीमत का एक आकर्षक प्रतिशत देखिए जहां कीमत मूल्य के लगभग 15 पिक्स्स को उद्धृत मूल्य कोट या कोट्सोल कीमतों में विभाजित करते हैं, और यह दोनों दिशाओं में कुछ समय होता है। एक स्पष्ट उदाहरण है कि कल में रखे गए सभी चित्रों में, यदि आप अब देखेंगे, तो ये सभी जोड़े दूसरी तरफ पार करते हैं और सभी टीपी 1 लाइन पार करते हैं मुझे नहीं पता। इसके केवल कुछ बिंदुओं को सोचने और परीक्षण करने के लिए, और महीने के अंत में हम कुछ निष्कर्ष ले सकते हैं। लेकिन अगर हमें लगता है कि जोड़ी के लिए 15 pips (दिन में 3 या 4 जोड़ी) एक कली विचार नहीं है, मुझे लगता है कि सही तरीके से थे। पी एस: मेरे अंग्रेजी और किसी भी गलती के लिए क्षमा करें। मेरे ऊपर दिए गए प्रश्न को स्पष्ट करने के लिए एक तस्वीर जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं रणनीति के अनुसार व्यापार में प्रवेश किया था, कई घंटों के लिए व्यापार मुश्किल से चले गए मेरा पेट मुझे बताता है कि यह एक गलत ब्रेकआउट है, जो कि अंतिम रूप से तेजी से किसी भी तरह से स्थानांतरित कर सकता है, लेकिन मेरा मस्तिष्क मुझे बताता है कि मैं एक नया हूँ जो कोई बात नहीं जानता, यह एक बहुत अच्छा सवाल है, और आपकी तस्वीर बहुत स्पष्ट है कभी-कभी, जब मैं कुछ ब्रेकआउट सिस्टम का परीक्षण करता हूं तो मुझे लगता है कि ओसीओ के नियमों का पालन न करें, दूसरे शब्दों में, मैं खरीद रोक को सक्रिय नहीं होने पर रोक रोकता हूं, लेकिन। अगर आप ऐसा करते हैं, तो सिस्टम को दूर से एक एप भूल जाते हैं सिस्टम हो, क्योंकि आपको बारीकी से तैयार करने की जरूरत है और अपने बचाव को खोने के लिए आगे बढ़ना होगा। और अब हमारे पास एक नया महत्वपूर्ण सवाल है अगर 15 पिक्स ऊपर थे और हम अपने एसएल को ब्रेकेन में ले जाते हैं, तो दूसरी तरफ किसी भी लाभ के बिना कितनी बार अच्छी तरह से बंद हो जाता है, कुछ हफ़्ते में हमारे पक्ष में बाजार में बढ़ोतरी देखने के लिए, लेकिन अगर आप किसी भी जोड़ी को देखते हैं, तो आप कर सकते हैं कीमत का एक आकर्षक प्रतिशत देखिए जहां कीमत मूल्य के लगभग 15 पिक्स्स को उद्धृत मूल्य कोट या कोट्सोल कीमतों में विभाजित करते हैं, और यह दोनों दिशाओं में कुछ समय होता है। एक स्पष्ट उदाहरण है कि कल में रखे गए सभी चित्रों में, यदि आप अब देखेंगे, तो ये सभी जोड़े दूसरी तरफ पार करते हैं और सभी टीपी 1 लाइन पार करते हैं मुझे नहीं पता। इसके केवल कुछ बिंदुओं को सोचने और परीक्षण करने के लिए, और महीने के अंत में हम कुछ निष्कर्ष ले सकते हैं। लेकिन अगर हमें लगता है कि जोड़ी के लिए 15 pips (दिन में 3 या 4 जोड़ी) एक कली विचार नहीं है, मुझे लगता है कि सही तरीके से थे। पी एस: मेरे अंग्रेजी और किसी भी गलती के लिए क्षमा करें। बुल .. सुबह 9 बजे खत्म हो गया है। यह कहकर एक संदेश पोस्ट करें कि कौन सा जोड़ी 50 पीईपी चौड़ी के अंतर्गत है। बहुत अच्छा सूचक मैंने अपने इंटरबैंक खाते पर अंत समय को 15:00 से 13:00 तक बदल दिया, और यह ठीक काम करता है बहुत बुरा मैं इसे आज सुबह इस्तेमाल नहीं किया क्योंकि पहले दो टीपी स्तर मारा गया था। अब यह तेजी से गिर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे तीसरी टीपी पर भी ब्रेक लगना होगा। इसे शुरू करने के लिए धन्यवाद, dzmrd निश्चित रूप से एक रखने के लिए एक ईए के लिए भी तैयार होना चाहिए, भी, हाय मिच, यह संकेतक है, मुझे उम्मीद है कि आपकी सहायता कर सकते हैं। डिफ़ॉल्ट मान नियमों का पालन कर रहा है (7 से 9 बजे के बीच एनआईटी) 3 पिप्स का एक मार्जिन (ऊपर और नीचे) प्रवेश बिंदु के लिए उच्च और निम्न, फिर लाभ के लिए 15 - 30 - 45 पिप्स, और दूसरे पर एसएल बॉक्स 7am-9am बिग डॉग USD ब्रेकआउट रणनीति जोएल की ओर। हाँ, ऐसा लगता है कि यह धागा मर चुका है, लेकिन पदों के बीच में बहुत सी चर्चाएं हैं किसी भी नई जानकारी प्राप्त करना कठिन है क्योंकि सभी पदों को पढ़ना है, जो बहुत सारे पेज हैं तो क्या आपके पास ईए एंड्री-आईआरक है: वाह प्रति सप्ताह 15 लाभ बुरा नहीं है। इसे बनाए रखें अगले समय अपने सबसे अच्छे परिणाम सुनना चाहेंगे देखें कि क्या यह संगत है। दरअसल, दैनिक मूल्य (उच्च और निम्न, पैटर्न और अस्थिरता को समझने) के बारे में कुछ विश्लेषण करने के बाद मैंने देखा कि यह ब्रेकआउट सिस्टम बहुत अच्छा है, क्योंकि कीमत उसी तरीके से दोहराती रहती है। आपको लंदन से बाहर देखना चाहिए v2 ea मैं बहुत अच्छा हूँ और आपके पास इसके लिए कोड है। बस इसे 7-9 पर सेट करें और आप कम से कम इस रणनीति के बुनियादी विचारों का परीक्षण कर सकते हैं। 2 साल पहले इस रणनीति का इस्तेमाल कुछ महीनों तक किया था और उसके बाद आधे रास्ते से बाहर निकलते हैं: 1. रणनीति पर भरोसा नहीं है, क्योंकि यह साबित करने के लिए कोई परिणाम नहीं हैं कि कम से कम 5 से 10 वर्षों में यह लाभदायक है। 2. इसके साथ लगातार छड़ी करने के लिए अनुशासन नहीं है, क्योंकि कभी-कभी मेरे लैपटॉप को खोलने के लिए आलसी हो सकता है, खिड़की लोड करने के लिए कुछ मिनटों की प्रतीक्षा कर रहा है, बस व्यापार की निगरानी के लिए। (यह बुरी बात है, मुझे पता है) यह धागा पहले पोस्ट के 4 साल हो गए हैं, आश्चर्य है कि यहां किसी भी साथी व्यापारियों ने अभी भी इस रणनीति के साथ सावधानी से छड़ी है और Yupp मैं साथी व्यापारियों के लिए भी देख रहा हूं जो अभी भी इस रणनीति का उपयोग करते हैं क्योंकि इस रणनीति का समर्थन करने से अच्छे परिणाम उपलब्ध नहीं होते हैं। एक सरल प्रश्न क्योंकि मुझे कोई अच्छा जवाब नहीं है। यदि कोई रणनीति कीमत की कार्रवाई पर आधारित होती है, तो इस तरह से, एमटी 4 की रणनीति परीक्षक में अच्छे परिणाम दिखाने के लिए मुझे इसका मतलब है कि मैं न मानता हूं कि किसी भी रणनीति लंबे समय तक अच्छे परिणाम दिखा सकती है। संभवतया आखिरी दिनों या मैन्ट्स के लिए, लेकिन उदाहरण के लिए 1 साल पहले अच्छे परिणाम दिखाने के लिए वास्तव में प्रासंगिक है (सोचें कि एक वर्ष से क्या हुआ है) कोई भी प्रो या विपदा मैं बहुत ही इसी तरह की प्रणाली का व्यापार करता हूं और 6 या 7 साल के लिए किया है अब लेकिन सुबह 7 बजे फ्रैंकफर्ट के खुलने पर 8 बजे ब्रिटेन के समय में लंदन के ओपन के माध्यम से। एशियाई सत्र के दौरान समेकन के बाद आपको लगभग हमेशा एक ब्रेकआउट दिखाई देगा। हर हफ्ते मुझे पैसा बनाती है मैं कुछ सिस्टमस्ट्रैक्टिज़्स को सभी ब्रेक आउट में व्यापार करता हूं और अगर आप उन्हें जाने देते हैं तो वे काम करते हैं I पीछे के परीक्षण को भूल जाएं आगे देखें मैं एक बहुत ही समान प्रणाली का व्यापार करता हूं और अब 6 या 7 साल के लिए किया है, लेकिन फ्रैंकफर्ट के खुले 7 बजे, सुबह 8 बजे ब्रिटेन के समय में लंदन के खुले के माध्यम से। एशियाई सत्र के दौरान समेकन के बाद आपको लगभग हमेशा एक ब्रेकआउट दिखाई देगा। हर हफ्ते मुझे पैसा बनाती है मैं कुछ सिस्टमस्ट्रैक्टिज़्स को सभी ब्रेक आउट में व्यापार करता हूं और अगर आप उन्हें जाने देते हैं तो वे काम करते हैं I पीछे के परीक्षण को भूल जाएं आगे देखें नमस्ते, क्या आप कर सकते हैं pls अपने अनुभव को यहां पोस्ट करें जो आप उपयोग करते हैं और कौन सा समय (जीएमटी) धन्यवाद। ऐसा लगता है कि यह धागा वास्तव में मर चुका है जब मैं इस तरह से व्यापार कर रहा था, तो यह काफी सक्रिय था। मेरे अनुभव में, जो इसके लायक है, यह था और यह एक सेट नहीं है और सिस्टम का प्रकार भूल जाता है। मुझे लगता है कि यदि आप सही समय के 50 और अच्छे एमएम हैं, तो आप लाभ कमा सकते हैं। आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, मैं वर्तमान में इस प्रणाली में देख रहा हूं और बस इसे प्यार करता हूं, अब तक इतना अच्छा है - इस हफ्ते जीबीपीयूएसडी 160 पिप्स, मूल रूप से इस का मिश्रण और उद्धृतविभाजन प्रणाली (अब बड़े खिलाड़ियों को केंद्रीय बैंक या ऐसा कुछ कहा जाता है) (टोनी 112 के लिए श्रेय, अगर आप एमएमए इंद्रधनुष से प्रेम करते हैं तो इसे देखें।) यह है कि मैं सिर्फ इतना ही व्यापार करता हूं अगर बॉक्स है। पिप्स बड़ा (अब तक अभी तक सही संख्या का आंकड़ा नहीं है, लेकिन 55 सुंदर काम करता है अगर बॉक्स 55 पिप्स के अलावा, व्यापार नहीं करते हैं तो) 3-4 पीईपी तकिया (बॉक्स से ऑर्डर 3-4 पिप्स सेट करना - अभी भी शोध किया जाता है, लेकिन 4 पीप आमतौर पर सिर्फ अच्छी तरह काम करता है) और टोनी 112 के तरीके का उपयोग करते हुए स्टॉपलॉस की स्थापना - इसे कम मात्रा में पीिप्स (मैं 5 स्प्रैड जैसा कुछ प्रयोग कर) में सेट कर रहा हूं और एसएल को तोड़ने में भी लाना चाहता हूं- यहां तक ​​कि जितना जल्दी हो सके एक मुफ्त व्यापार प्राप्त करने के लिए। (फिर से, मुझ से टोनी 112 के लिए कुंड, किसी और ने इसका इस्तेमाल किया हो यह पहले उल्लेख किया है, लेकिन वह इस बारे में मुझे पता चला पहला था।) इसके लिए मेरा स्पष्टीकरण है नकल - अगर बाजार आपका तरीका (या अपना रास्ता तोड़ रहा है) तो एसएल को इससे ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ता- (मैं हमेशा एसएल को सेट करता हूं, हालांकि आपको कभी नहीं पता कि क्या हो सकता है और यह माफी की तुलना में सुरक्षित होना बेहतर है) क्योंकि जब बाजार में तोड़ना बहुत बड़ा होता है और कई बार मैंने देखा कि मेरे आदेश ट्रिगर होते हैं और लगभग 2-3 पिप्स का लाभ लगभग आते हैं। तीन सेकंड। हालांकि, यदि आपकी सीमा आदेश शुरू हो गया है और बाजार में केवल समर्थन प्रतिरोध का परीक्षण किया गया है, तो 20-30 पीईपी एसएल के मुकाबले 5-7 पीईपी के विपरीत है यदि बाजार में दिशा बदल दी गई है और आप के खिलाफ जा रहा है, तो आप वैसे भी खोने जा रहे हैं और मेरा मानना ​​है कि 20-30 पिप्स की तुलना में अधिक से अधिक 7 पिप्स खोने के लिए हर विफल व्यापार होता है। इसके अलावा, मैं व्यापार की निगरानी कर रहा हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लक्ष्य लाभ का उपयोग नहीं करता हूं - मेरे पास 10-30 पिप्स (पहले में 10 पिप्स) का एक मानसिक टीपी है, हालांकि यह सिस्टम लगभग लगातार 20-30 पिप्स के लिए सक्षम है)। अगर मुझे लगता है कि बाजार मेरे खिलाफ जा रहा है तो मैं तुरंत व्यापार बंद कर देता हूं, जबकि मैं अब भी लाभ में हूं। इसके लिए कारण सरल है - कुछ दिन आप ब्रेकआउट प्रति 7-10 पिप्स की तरह ही प्राप्त कर सकते हैं (हालांकि यह आपके खाते को अच्छी तरह से और लगातार बढ़ने के लिए पर्याप्त है) और दूसरे दिन आप एक 40 पीपी होमरूण चला सकते हैं। और इसे फिर से जोर देने के लिए - यह सब जोखिम का उपयोग करते समय: 10 टीपी या 30 टीपी के मामले में 1: 3 जैसे कुछ के मामले में 1: 1,4 का पुरस्कार। इसके अलावा, अपने खाते का अधिक लाभ उठाएं - मैं ओंडा का उपयोग कर रहा हूं और 1:10 बस ठीक है, वास्तव में मुझे खुशी होगी अगर उनके पास 1: 5 जैसा कुछ था इस एमएम का प्रयोग करके मुझे आगामी 6 महीनों (मैं अपनी पढ़ाई के बाद) के दौरान लाइव होने की उम्मीद करता हूं, इस बीच मैं आगे और पीछे-जांच कर रहा हूं और निश्चित रूप से ब्रेकआउट के लिए सर्वोत्तम पैरामीटर ढूंढने का प्रयास कर रहा हूं। (एसएल के संबंध में, टीपी मुझे तलाश करनी चाहिए और बॉक्स आकार) हाय दोस्तों बस पूरे धागा को पढ़ें और मैं देखता हूं कि आप में से अधिकतर गायब हो गए हैं, लेकिन मैं अपनी टिप्पणियां बनाऊँगा: बिग डॉग सिस्टम एक GBPUSD प्रणाली है खुला। यह अन्य जोड़ी या टाइमफ्रेम के लिए तैयार नहीं है .. (यद्यपि काम हो सकता है) लोगों के साथ क्या समस्या है जो व्यापार बॉक्स के समय को 7:00 से 9:00 NY समय तक नहीं समझते हैं। क्या आप वास्तव में यह कह रहे हैं कि आप न तो जानते हैं कि आपके चार्ट पर एनवाई बाजार किस वक्त खुलेंगे? यदि आप न जाने और व्यापार से पहले यह सीखते हैं आप केवल सूचक को समायोजित कर सकते हैं, जिससे यह प्रकट होता है। क्या आप लंबे समय से सफलतापूर्वक रहे हैं क्या आप अपना परिणाम साझा करने के लिए ध्यान दें कृपया मुझे समझें क्योंकि साक्ष्य एकमात्र सत्य है। आपके लिए जानकारी, मैंने ईए बनाया है और कुछ बैकटेस्ट किया है दुर्भाग्य से, यह पिछले कुछ सालों में बेहतर प्रदर्शन करता है, और दूसरे वर्ष में सबसे खराब प्रदर्शन करता था। जी 4265 ऑल टाइम रिटर्न: 126.1

No comments:

Post a Comment